परिषदीय विद्यालयों में शिक्षक अभिभावकों की हुई बैठक,अभिभावकों ने किया प्रतिभाग

 

दुबौलिया। दुबौलिया विकास क्षेत्र के परिषदीय विद्यालयों में जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने निर्देश पर प्रातः 11:00 बजे से 1:00 के मध्य पीटीएम (अध्यापक-अभिभावक बैठक) आयोजित किया गया। बैठक में शिक्षकों ने अभिभावकों को विद्यालय सम्बन्धी गतिविधियों पर विस्तार से चर्चा की।
दुबौलिया के पूर्व माध्यमिक विद्यालय रमवापुर राजा, महुआडांड, दुबौलिया, बैरागल, प्राथमिक विद्यालय हरिपालपुर, तिघरा, देईडीहा, श्रवणपुर पांडेय, चिलमा बाजार, दलपतपुर, देवरागंगबरार सहित सभी विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों ने बैठक कर पीटीएम में छात्र-छात्राओं द्वारा सेट-2 में प्राप्त परीक्षा परिणाम का पृथक-पृथक अभिभावकों से विस्तार से चर्चा किया गया। छात्र-छात्राओं द्वारा गृह कार्य आदि दिये जाने तथा ग्रेड के संबंध में पृथक से कार्य योजना बनाने पर चर्चा किया गया। गैर शैक्षणिक गतिविधियों के साथ ही छात्र-छात्राओं के कौशल विकास हेतु बात रखी। इसके अलावा स्थानीय स्तर पर अन्य आवश्यक बिन्दुओं पर भी विस्तार से प्रधानाध्यापकों ने चर्चा की।
प्रधानाध्यापकों ने अभिभावकों से कोविड -19 के दौरान छात्र-छात्राओं में खाद्यान्न का वितरण कोटेदार द्वारा किया जायेगा। वहीं अभिभावकों के खाते में एमडीएम की धनराशि शीघ्र ही पहुंच जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *