Vivo Phone का नया धमाका, अब आ रहा दमदार फीचर्स के साथ Vivo Y38 5G स्मार्टफोन

Vivo Phone का नया धमाका, अब आ रहा दमदार फीचर्स के साथ Vivo Y38 5G स्मार्टफोन

Best New Smartphone: एक बेहतर स्मार्टफोन हर किसी की पसंद होती है। हर कोई लेटेस्ट फीचर्स के साथ लैस एंड्राइड फोन को लेना पसंद करता है। तो अगर आप भी एक बेहतर स्मार्टफोन लेने का प्लान कर रहे हैं तो Vivo Phone बहुत जल्द ही भारतीय बाजार में अपना एक बेहतर स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जो आपके लिए बेहतर व किफायती हो सकता है। आप अगर एक नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए बेहतर यही होगा कि कुछ दिन आप इंतजार करलें। जो Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन है वह Vivo Y सीरीज का हिस्सा होगा। वीवो इसे मिड रेंज सेगमेंट में पेश करने जा रहा है। दरअसल हम बात कर रहे हैं Vivo Y38 5G की जो जल्द ही भारतीय बाजार में लांच होने जा रहा है।

अगर हम बात करें तो भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में वीवो फोन की एक बड़ी हिस्सेदारी है। भारतीय बाजार में बजट सेगमेंट और मिडरेंज बजट में Vivo के स्मार्ट फोन्स खूब पसंद किए जा रहे हैं। अगर आप Vivo Phone के फैंस हैं और कंपनी के स्मार्टफोन आपको पसंद आते हैं तो आपके लिए यह बहुत अच्छी खबर है। Vivo भारतीय बाजार में एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। वीवो की तरफ से Vivo Y38 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। 

आपको बताते चलें कि वीवो की तरफ से इसी साल जनवरी के शुरुआत में Vivo Phone Y28 5G को लॉन्च किया गया था। वहीं Vivo Phone Y38 5G को हाल ही में ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। हालांकि Vivo Phone Y38 5G के जल्द लॉन्चिंग का कयास लगाया जा रहा है। Vivo की तरफ से लीक्स रिपोर्ट की मानें तो Vivo Phone Y38 5G स्मार्टफोन मई महीने में ही लॉन्च किया जा सकता है।

लल्लनटॉप फीचर्स व शानदार लुक
ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि Vivo के Y38 5G  फोन में ग्राहकों को Bluetooth 5.1 मिलेगा। एंड्राइड फ़ोन फास्ट चार्जिंग के लिए ग्राहकों को 44 W का फास्ट चार्जर मिलेगा। बात करें तो सर्टिफिकेशन साइट पर यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर V2343 के साथ स्पॉट किया गया है। 

सर्टिफिकेशन साइट से Vivo Phone Y28 5G के कुछ और फीचर्स के बारे में भी खुलासा हुआ है। Vivo Y38 5G के प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें कंपनी Snapdragon 4 Gen 2 SoC प्रोसेसर दे रही है। इसके साथ ही इसमें 8GB रैम मिल सकती है। अगर स्टोरेज ऑप्शन की बात किया जाए तो इसमें 256 GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

Vivo Phone Y28 5G में ग्राहकों को 6.56 इंच का IPS पैनल वाला फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगा। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। Vivo Phone Y28 5G आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इस एंड्राइड फ़ोन में 5000 mAh तक की बैटरी आपको मिल सकती है। फिलहाल अगर आप किफायती दाम में एक बेहतर स्मार्टफोन का प्लान कर रहे हैं तो आप Vivo Phone Y28 5G की तरफ जा सकते हैं हालांकि इसके लिए आपको कुछ दिन इंतजार करना पड़ेगा।

About The Author

Google News

Latest News

Ojha Alignment Center Basti UP || कार के टायर्स को कब कराएं व्हील एलाइनमेंट और रखें सेफ, आएं ओझा एलाइनमेंट सेंटर Ojha Alignment Center Basti UP || कार के टायर्स को कब कराएं व्हील एलाइनमेंट और रखें सेफ, आएं ओझा एलाइनमेंट सेंटर
Ojha Alignment Center Basti UP || आपके कार के टायर्स का पूरी तरह से ख्याल रखना भी उतना ही जरूरी...
HDFC Kishor Mudra Loan 2024 || अब घर बैठे पाए 10 लाख तक का लोन || HDFC बैंक की यह योजना है सबसे बेहतर
Vande Bharat Train|| Bhartiya Railway || अब सफर को और आरामदायक बनाएगा रेलवे का यह नया अपडेट, आप भी जानें
Cibil Score Kaise Badhaye: पर्सनल लोन Personal Loan के लिए कितना सिबिल स्कोर जरूरी?
UP Weather: UP के इन जिलों में बिगड़ेगा मौसम, झमाझम बारिश, आंधी तूफान व ओले का भी अलर्ट
Vivo Phone का नया धमाका, अब आ रहा दमदार फीचर्स के साथ Vivo Y38 5G स्मार्टफोन
Shikshamitra News: यहां बीएसए नें शिक्षामित्र की सेवा सामाप्ति का दिया निर्देश, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान