Salman House Outside Firing: फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

Salman House Outside Firing: फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

Salman House Outside Firing: हिंदी फिल्म अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास के बाहर पिस्टल से फायरिंग का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात हमलावरों ने अभिनेता सलमान खान Salman Khan के आवास के बाहर पिस्टल से तीन राउंड फायरिंग की है। हालांकि इस गोलीबारी में किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं मिल रही है। वहीं घटना के बाद अभिनेता सलमान खान Salman Khan के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं गैंगस्टर की धमकी से जुड़े मामले के तरफ भी जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि पुलिस ने फारिंग के मामले में पांच से अधिक लोगों का बयान दर्ज किया है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमलावरों का पता लगाने का पुलिस प्रयास कर रही है।

जांच में जुटी क्राइम ब्रांच पुलिस

फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच भी घटना स्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दिया है। वहीं फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस की एक टीम घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। मुंबई पुलिस को उम्मीद है कि सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों को पकड़ने में मदद मिलेगी। बताया जा रहा है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अभिनेता सलमान खान Salman Khan को धमकी दी थी इसके बाद से सलमान खान Salman Khan की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। हालांकि अब फायरिंग की घटना के बाद पुलिस सतर्क हो गई है।

इसके पहले भी सलमान को मिल चुकी है धमकी

अभिनेता सलमान खान Salman Khan को इससे पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इन्हीं धमकियों के बाद सलमान खान Salman Khan की सुरक्षा बढ़ाई गई है और सलमान हमेशा कड़ी सुरक्षा में रहते हैं।किन्तु कड़ी सुरक्षा के बाद भी बेखौफ हमलावर रविवार को गोली चलाने में सफल रहे। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।बता दें सुपरस्टार अभिनेता अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर शूटिंग की खबर सामने आने के बाद फैंस के बीच सुरक्षा को लेकर चिंता का माहौल पैदा हो गया। हर कोई सलमान की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। क्योंकि सलमान खान Salman Khan को पिछले कई सालों से गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। सलमान खान पर इससे पहले भी हमला करने की कोशिश की जा चुकी है। ऐसे में अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला गंभीर माना जा रहा है। पुलिस भी फायरिंग प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए हर पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है।

सलमान की सुरक्षा में लगी Y+ कैटेगरी

अभिनेता सलमान खान Salman Khan की सुरक्षा के लिए मुंबई पुलिस पहले से ही सतर्क है। हालांकि धमकी मिलने के बाद सलमान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मुम्बई पुलिस द्वारा दी गई है। सुरक्षा घेरे में सलमान खान के साथ 11 जवान हमेशा रहते हैं। सुरक्षा टीम में एक या दो कमांडो और 2 पीएसओ भी होते हैं। सलमान खान Salman Khan की गाड़ी के आगे और पीछे हमेशा दो दो गाड़ियां रहती हैं। इसके साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से  सलमान खान के द्वारा प्रयोग की जा रही कार पूरी तरह से बुलेटप्रूफ है।

About The Author

Google News

Latest News

Ojha Alignment Center Basti UP || कार के टायर्स को कब कराएं व्हील एलाइनमेंट और रखें सेफ, आएं ओझा एलाइनमेंट सेंटर Ojha Alignment Center Basti UP || कार के टायर्स को कब कराएं व्हील एलाइनमेंट और रखें सेफ, आएं ओझा एलाइनमेंट सेंटर
Ojha Alignment Center Basti UP || आपके कार के टायर्स का पूरी तरह से ख्याल रखना भी उतना ही जरूरी...
HDFC Kishor Mudra Loan 2024 || अब घर बैठे पाए 10 लाख तक का लोन || HDFC बैंक की यह योजना है सबसे बेहतर
Vande Bharat Train|| Bhartiya Railway || अब सफर को और आरामदायक बनाएगा रेलवे का यह नया अपडेट, आप भी जानें
Cibil Score Kaise Badhaye: पर्सनल लोन Personal Loan के लिए कितना सिबिल स्कोर जरूरी?
UP Weather: UP के इन जिलों में बिगड़ेगा मौसम, झमाझम बारिश, आंधी तूफान व ओले का भी अलर्ट
Vivo Phone का नया धमाका, अब आ रहा दमदार फीचर्स के साथ Vivo Y38 5G स्मार्टफोन
Shikshamitra News: यहां बीएसए नें शिक्षामित्र की सेवा सामाप्ति का दिया निर्देश, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान