इस दिन होगी शिक्षामित्रों की सीएम योगी से मुलाकात, शिक्षामित्रों की इन मांगों पर बनी सहमति

Up Shikshamitra News: उत्तर प्रदेश के परिषदीय स्कूल में कार्यरत करीब डेढ़ लाख शिक्षामित्रों के लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है आदर्श समायोजित शिक्षक शिक्षा मित्र वेलफेयर एसोसिएशन के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ सिंह कुशवाहा ने एक व्हाट्सएप पोस्ट के माध्यम से यह बड़ी खबर दी है। बता दे बीते 5 सितंबर यानी शिक्षक दिवस के अवसर पर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित शिक्षामित्रों के धरने के बाद कहीं ना कहीं उत्तर प्रदेश का शिक्षामित्र बेहद निराशा में है। विभिन्न सोशल साइटों पर शिक्षामित्र नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी भड़ास निकाल रहे है।हलांकि जो संगठन के लोग हैं वह लगातार प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के लिए प्रयासरत हैं। इसी बीच शिक्षा मित्र संगठन के जो कार्यवाहक अध्यक्ष हैं विश्वनाथ कुशवाहा उनके द्वारा एक बड़ी खबर व्हाट्सएप पोस्ट के माध्यम से दी गई है। इसके बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्र में उम्मीद जगी है कि शायद प्रदेश सरकार का दिल उनके लिए भी पसीजे और उनके लिए भी कुछ बेहतर हो जाए। व्हाट्सएप पोस्ट के माध्यम से आदर्श समायोजित शिक्षक शिक्षा मित्र वेलफेयर एसोसिएशन के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ सिंह कुशवाहा ने लिखा है...

सम्मानित शिक्षामित्र साथियों..

यह भी पढ़ें: बस्ती में दिनदहाड़े ऑटो में चैन खींचते हुए युवती को महिला नें पकड़ा, फिर हुआ कुछ ऐसा

आप सब अवगत हैं कि  9 सितंबर को हमारे संरक्षक मंडल के नेतृत्व में हमारे संगठन की वार्ता हुई थी, जिसमें श्रीमान प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा, श्रीमान महानिदेशक महोदया स्कूल शिक्षा, श्रीमान निदेशक महोदय बेसिक शिक्षा एवं श्रीमान सचिव महोदय बेसिक शिक्षा परिषद आदि ने हमारी समस्याओं को सुना और समाधान के लिए आदरणीय मुख्यमंत्री जी तक हमारी बात पहुंचाने का आश्वासन दिया था। साथियों इस वार्ता में समान कार्य समान वेतन के बजाय मानदेय वृद्धि और हमारे स्थानांतरण के मुद्दे पर सम्मानित अधिकारी गण काफी हद तक सकारात्मक थे।

यह भी पढ़ें: ...तो इस लिए बीडीओ बहादुरपुर के खिलाफ ग्राम प्रधानों नें खोला मोर्चा

साथियों हमारी सभी प्रमुख मांगो समान कार्य समान वेतन, स्वास्थ्य बीमा, महिला शिक्षामित्र का स्थानांतरण और पुरुष साथियों की मूल विद्यालय वापसी अथवा विकल्प का अवसर, सीसीएल का प्रावधान, 14 आकस्मिक अवकाश तथा सेवानिवृत्ति की आयु 62 वर्ष किए जाने आदि को माननीय मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में लाया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: ..जब रणवीर दहिया से मिले शिक्षामित्र, मांग पत्र सौपते हुए सुनाई पीड़ा

उक्त क्रम में आप सबको अवगत कराना है कि कुछ बिंदुओं पर कल आदरणीय मुख्यमंत्री जी की सहमति/आशीर्वाद मिलने की प्रबल संभावना है। आगे जैसी भी स्थिति होगी आप सबको अवगत कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: प्रिया नें रचा इतिहास, अब लेखपाल से बनी ग्राम पंचायत अधिकारी

सादर आपका...

यह भी पढ़ें: ...तो कुछ इस तरह ग्राम विकास अधिकारी बने अजय

विश्वनाथ सिंह कुशवाहा

प्रदेश अध्यक्ष (कार्य.)

Tags:

About The Author

Google News

Latest News

Ojha Alignment Center Basti UP || कार के टायर्स को कब कराएं व्हील एलाइनमेंट और रखें सेफ, आएं ओझा एलाइनमेंट सेंटर Ojha Alignment Center Basti UP || कार के टायर्स को कब कराएं व्हील एलाइनमेंट और रखें सेफ, आएं ओझा एलाइनमेंट सेंटर
Ojha Alignment Center Basti UP || आपके कार के टायर्स का पूरी तरह से ख्याल रखना भी उतना ही जरूरी...
HDFC Kishor Mudra Loan 2024 || अब घर बैठे पाए 10 लाख तक का लोन || HDFC बैंक की यह योजना है सबसे बेहतर
Vande Bharat Train|| Bhartiya Railway || अब सफर को और आरामदायक बनाएगा रेलवे का यह नया अपडेट, आप भी जानें
Cibil Score Kaise Badhaye: पर्सनल लोन Personal Loan के लिए कितना सिबिल स्कोर जरूरी?
UP Weather: UP के इन जिलों में बिगड़ेगा मौसम, झमाझम बारिश, आंधी तूफान व ओले का भी अलर्ट
Vivo Phone का नया धमाका, अब आ रहा दमदार फीचर्स के साथ Vivo Y38 5G स्मार्टफोन
Shikshamitra News: यहां बीएसए नें शिक्षामित्र की सेवा सामाप्ति का दिया निर्देश, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान